Big NewsBreaking NewsPatna

पटना के VISION CLASSES में छात्र की मौत

कोचिंग संचालक पर उठे सवाल

इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी पटना से आ रही है. जहां संदेहास्पद स्थिति में क्लासरूम में ही एक स्टूडेंट की मौत हो गई. छात्र की संदेहास्पद मौत से कोचिंग संचालक पर सवाल उठने लगे हैं. बताया जा रहा है कि छात्र अभिषेक कुमार की तबियत कोचिंग में ही खराब हो गयी और उसे अस्पताल ले जाया गया. लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी क्योंकि अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. दबी जुबान में कोचिंग के छात्रों का कहना है कि अभिषेक को अस्पताल ले जाने में काफी देर कर दी गयी.

अरेराज का रहने वाला अभिषेक कुमार चौबे पटना के बोरिंग रोड स्थित विजन क्लासेज में पढ़ाई करता था. कोचिंग प्रबंधक ने स्टूडेंट की मौत की खबर आनन-फानन में स्थानीय पुलिस और उसके परिजनों को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं छात्र की मौत की खबर मिलते ही परिजन अरेराज से पटना स्थित विजन क्लास पहुंचे, जहां शव देखकर सभी रोने लगे। किसी को यकीन नहीं था कि इतनी जल्दी अभिषेक उनलोगों को छोड़कर चला जायेगा. पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पायेगा कि छात्र की मौत कैसे हुई है ? सभी पहलुओं से मामले की छानबीन की जा रही है.

Editor-in-Chief

Tech Graduate Pandit, Accidental Journalist, Foodie, love Challenges, love Travelling & blog about it.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

बिहार की खबरों से रहे अपडेट

Close