Big NewsGood News

मात्र 3 हजार रुपए की किश्त पर मिल रही है स्कोर्पियो और टाटा सफारी

डाउनपेमेंट भी सिर्फ 50 हजार

आजकल नई कार खरीदने में लोग ज्यादा भरोसा नहीं दिखाते। इसी वजह से पुरानी कारों का बाजार बढ़ता जा रहा है। सेकंड हैंड कार खरीदने में लोग ज्यादा रूचि इसलिए दिखाते हैं क्योंकि ये कारें आधी से कम कीमत पर मिल जाती हैं और आप इन्हें इस्तेमाल करके कुछ सालों के बाद इन्हें वापस बेच सकते हैं।

अगर आप भी आधे से कम दाम में suv और सेडान कारें खरीदना चाह रहे हैं तो आज हम आपको बेस्ट कार वेबसाइट्स के बारे में बताने जा रहे हैं। तो वैसे तो दिल्ली जैसी जगहों पर कार खरीदने की कई जगहें हैं लेकिन यहां पर आप कार तब ही खरीद सकते हैं जब आपको उनके बारे में अच्छी जानकारी हो, अगर आप सेकेंड हैंड कार के बारे में नहीं जानते हैं तो इन मार्केट्स में आपको खराब कार मिल सकती है। ये कार आपको अच्छी-खासी चपत भी लगा सकता है ऐसे में आप ऑनलाइन सेकंड हैंड कार खरीदने पर ज्यादा यकीन करें।

सेकंड हैंड कार खरीदने के के लिए ड्रूम जैसी वेबसाइट आपके बड़े काम आ सकती है, यहां पर आप बड़ी आसानी से अच्छी हालत में सेकेंड हैंड कार खरीद सकते हैं। इसके अलावा कारदेखो, टोयोटा के टोयोटा ट्रस्‍ट, महिंद्रा के फर्स्ट च्‍वाइस और मारुति‍ सुजुकी इंडि‍या के ट्रूवैल्‍यू पर भी बेहतरीन हालत में सेकंड हैंड कार खरीद सकते हैं। यहां आपको स्कोर्पियो और सफारी जैसी कारें 4 से 5 लाख में मिल जाएंगी। ये ऐसी वेबसाइट्स है जहां पर आपको ज्यादा देखने परखने की जरूरत नहीं है ऐसे में आप अपनी पसंद की कार को खरीद सकते हैं। इतना ही आप इन कारों को लोन पर भी खरीद सकते हैं। जिसके लिए 50 हजार डाउनपेमेंट देनी होगी। किश्त आप अपनी सुविधा के अनुसार बनवा सकते हैं।

Related Articles

1 thought on “मात्र 3 हजार रुपए की किश्त पर मिल रही है स्कोर्पियो और टाटा सफारी”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

बिहार की खबरों से रहे अपडेट

Close