Big NewsBreaking NewsPatnaPolitics

BIG BREAKING ! मांझी ने किया ऐलान, कहा – जहानाबाद से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

मांझी के सामान्य सीट से चुनाव लड़ने वाली बयान से कयास लगने लगे हैं कि कहीं उनकी नजर...

पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने बड़ा एलान कर दिया है। उन्होंने कहा कि वे आरक्षित सीट की बजाए सामान्य लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने को इच्छूक हैं  लेकिन वे किस सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे इसका खुलासा अभी नही किया है। मांझी ने अपनी मंशा स्पष्ट करते हुए कहा कि उनके लिए आरक्षित सीट का कोई मतलब नहीं है।वे इतने सक्षम हैं कि सामान्य सीट पर भी चुनाव लड़ सकते हैं।उन्होंने कहा कि इतने साल के राजनीति में उन्होंने इतना कुछ किया है कि अब वे सामान्य सीट पर भी विरोधियों को धूल चटा सकते हैं।

पूर्व सीएम ने कहा कि वे किस सीट से चुनाव लड़ेंगे इस पर महागठबंधन की बैठक में बात तय होगी। मांझी के सामान्य सीट से चुनाव लड़ने वाली बयान से कयास लगने लगे हैं कि कहीं उनकी नजर जहानाबाद की सीट पर तो नहीं है?

पूर्व सीएम ने कहा कि महागठबंधन में शामिल सभी नेताओं के बीच एक दौर की बातचीत हो चुकी है।फरवरी में फाइनल राउंड की बातचीत होगी।इसके बाद ही सीटों का एलान होगा।लेकिन इतना तय है कि महागठबंधन एनडीए के सीट बंटवारे के बाद ही अपना पत्ता खोलेगी।हमारे विरोधी जब सीटों का फाइनल बंटवारा कर लेंगे उसके बाद ही महागठबंधन अपना उम्मीदवार घोषित करेगा।

पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने कहा कि अगले महीने से महागठबंधन में शामिल दल के वरिष्ठ नेताओं का एक साथ दौरा शुरू होगा। उनका मकसद सिर्फ बीजेपी को सत्ता से हटाने का है ।इसके लिए उनकी पार्टी हर कुर्बानी देने को तैयार है।महागठबंधन में कमतर आंकने के सवाल पर जीतनराम मांझी ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। यह सिर्फ मीडिया के दिमाग की उपज है। महागठबंधन में उनकी पार्टी को पूरा सम्मान मिल रहा है ।

न्यूज़ बिहार से अभिषेक की रिपोर्ट .

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

बिहार की खबरों से रहे अपडेट

Close