Big NewsBreaking NewsPatnaPolitics

BIG BREAKING ! प्रियंका के समर्थन में उतरे तेजप्रताप, प्रियंका को बताया ‘गोल्डन कार्ड’

जेडीयू और बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस अब भी वंशवाद से बाहर नहीं निकल पा रही है...

प्रियंका गांधी को कांग्रेस पार्टी ने राष्ट्रीय महासचिव बनाते हुए उन्हें पूर्वी उत्तर प्रदेश की कमान सौंपी है. वो फरवरी के पहले सप्ताह में कार्यभार संभालेंगी. हालांकि वे कांग्रेस की राजनीति में पहले से अपनी भूमिका निभाती रही है, लेकिन अब वह सक्रिय तौर पर इसमें शामिल हो गई हैं.

कांग्रेस के लिए यह कितना बेहतर परिणाम लाएगा यह तो आने वाला वक्त बताएगा, लेकिन इसको लेकर राजनीतिक बयानबाजियों का दौर शुरू हो गया है. बिहार में आरजेडी ने जहां उन्हें गोल्डेन कार्ड बताया है वहीं जेडीयू और बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस अब भी वंशवाद से बाहर नहीं निकल पा रही है.

आरजेडी नेता और लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने प्रियंका गांधी को बधाई देते हुए कहा कि उनमें इंदिरा गांधी का अक्स है. उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस के लिए ‘गोल्डेन कार्ड’ साबित हो सकती हैं.

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और बीजेपी नेता मंगल पांडे ने कहा कि एक बार फिर साबित हो गया कि गांधी परिवार का वंशवाद से निकलना मुश्किल है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने जानबूझकर उन्हें छोटा पद दिया है क्योंकि उन्हें डर था कि प्रियंका के आने से उनका कद कम हो जाएगा. बीजेपी नेता ने कहा कि कांग्रेस का मुश्किल दौर है, क्योंकि राहुल को सुनकर जनता हंसती है. मंगल पांडे ने कहा कि आने वाले वक्त में गांधी परिवार में भी लालू परिवार के बीच दो भाइयों के बीच होगी लड़ाई जैसी तस्वीर कांग्रेस में भी उभरने वाली है.

वहीं जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि प्रियंका गांधी पहले से ही राजनीति में सक्रिय हैं. पर्दे के पीछे से कांग्रेस के बड़े फैसले करती रही हैं. अब कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव बनने से देश की सियासत पर कोई बहुत ज्यादा असर नहीं पड़ेगा. हालांकि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में जोश बढ़ सकता है.

न्यूज़ बिहार से अभिषेक की रिपोर्ट .

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

बिहार की खबरों से रहे अपडेट

Close