Big NewsBreaking NewsPatnaPolitics

नीतीश कुमार के प्यार से हो रहा सूबे का भंटाधार…

राजधानी पटना में लॉ एंड आर्डर की स्थिति बद से बदतर हो रही है...

सूत्रों की मानें तो सीएम नीतीश कुमार को एक अधिकारी से प्यार हो गया है। ऐसा वैसा वाला नहीं बल्कि मर मिटने वाला। तभी तो राजधानी पटना में लॉ एंड आर्डर की स्थिति बद से बदतर हो रही है, बावजूद इसके सीएम उनपर कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। लोगों की मानें तो नीतीश कुमार का प्रेम ही है जो पटना के एसएसपी मनु महाराज को बचा रहा है।

कल जैसे ही मीडिया में इस बात की खबर आई कि पांच जिले के एसपी सहित सात आईपीएस अधिकारियों का ट्रांसफर हुआ है, वैसे ही लोगों ने सोचना शुरू कर दिया कि इस लिस्ट में मनु महाराज का नाम तो अवश्य होगा। हालांकि कुछ ही देर में लोग निराश होने लगे। कुछ लोग तो यहाँ तक कह रहे हैं कि जब तक नीतीश कुमार सीएम रहेंगे तब तक सिंघम का बाल भी बांका नहीं होगा।

लोगों की माने तो मनु महाराज सीएम नीतीश कुमार के इमेज पर बट्टा लगा रहे हैं। विगत कुछ महीनों से राजधानी पटना में अपराधियों का बोलबाला नजर आ रहा है। खुलेआम कहीं मर्डर हो रहा है तो कहीं अपहरण की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। कहीं लोगों को सरेआम निशाना बनाकर पैसे लूटे जा रहे हैं तो कहीं मॉब लीचिंग की घटना हो रही है।

पत्रकार शशि भूषण  लिखते हैं कि-पटना वाले महाराज.. सिंकारा पीते हैं शायद.. लिस्ट में नाम ही नहीं रहता। मुकेश कुमार ने लिखा है कि- नाम त लोग कहा कि रहै लेकिन उ दस्खत बेरिया मेटा देलकै मेटउना सँ। अभय पाण्डेय का कहना है कि अगली सूची का इंतेजार करिए, कई लोग बिहार से बाहर जाने की प्रतिक्षा में भी हैं।

न्यूज़ बिहार से अभिषेक की रिपोर्ट .

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

बिहार की खबरों से रहे अपडेट

Close