Big NewsBrandBiharBreaking Newsjahanabad

छापेमारी में हुआ बड़ा खुलासा, ब्रांडेड कंपनी के नाम नकली सामान की बिक्री……..

ब्रांडेड कंपनी के नाम पर हो रही थी नकली सामान की बिक्री, छापेमारी के दौरान हुआ खुलासा........

 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक , बिहार के जहानाबाद में विभिन्न ब्रांडेड कंपनियों के नकली प्रोडक्ट विक्रेता के घर पर छापेमारी कर बड़े पैमाने पर नकली रैपर के अलावा नकली सामान बरामद किया गया है. कंपनी के सर्वयेर की शिकायत पर नगर थाना की पुलिस ने राधाकृष्ण नगर के रहने वाले प्रदीप साव के घर छापेमारी की.

यहां से निहार हेयर आयल, टाटा टी कंपनी के नकली प्रोडक्ट बरामद हुए. इस छापेमारी में प्रदीप साव के घर से टाटा टी कंपनी के नकली रैपर, चायपत्ती, निहार हेयर ऑल के नकली खाली डिब्बे, एल्केम कंपनी के सिरप के साथ-साथ सील करने वाली मशीन भी बरामद की गई है.

कंपनी की लीगल टीम ने बताया कि पटना जहानाबाद में सेल ड्राप की शिकायतें मिली थी जिसके आधार पर घूम-घूम कर पता करने के उपरांत इस नकली धंधे के बारे में पता चला.

इसके बाद स्थानीय पुलिस की मदद से छापेमारी कर सभी सामानों की बरामदगी हुई है. इस संबंध में पुलिस अधिकारियों ने बताया कि छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में नकली सामानों की बरामदगी हुई है. हालांकि इस दौरान नकली धंधेबाज फरार हो गया जिसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

न्यूज़ बिहार से कुमार गुड्डू की रिपोर्ट.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

बिहार की खबरों से रहे अपडेट

Close