Big NewsBreaking NewsKishanganj

किशनगंज के कांग्रेस सांसद मौलाना असरारुल हक कासमी नहीं रहे

किशनगंज सर्किट हाउस में बीती रात वे ठहरे हुए थे.

बिहार के सीमांचल से बड़ी खबर आ रही है. यह क्षेत्र के लिए शॉकिंग खबर है. किशनगंज के सांसद मौलाना असरारुल हक कासमी नहीं रहे. गुरुवार की रात उनका निधन हो गया. बताया जाता है कि हार्ट अटैक के कारण उनका निधन हुआ है.

जानकारी के अनुसार किशनगंज सर्किट हाउस में बीती रात वे ठहरे हुए थे. इसके पहले वे एक जलसा कार्यक्रम में शिरकत करने गए थे. कहा जा रहा है कि वहीं उन्हें ठंड लग गयी. आनन-फानन में वे सर्किट हाउस पहुंचे.

सर्किट हाउस में उन्हें हार्ट अटैक आ गया.  कांग्रेस के सांसद मौलाना असरारुल हक 76 वर्ष के थे. उनके पैतृक गांव ताराबाड़ी में जनाजे की अंतिम नमाज पढ़ी जाएगी और वहीं उनको सुपुर्दे खाक किया जाएगा.

गौरतलब है कि मौलाना कांग्रेस के टिकट पर किशनगंज लोकसभा सीट से लगातार दो बार सांसद चुने गए थे. 2009 में पहली बार सांसद चुने गए थे. इसके बाद वे मोदी लहर के बावजूद 2014 में भी कांग्रेस के टिकट पर सांसद बने.

मौलाना का जन्म 15 फरवरी 1942 को हुआ था. सांसद की शिक्षा दारुल उलूम देवबंद में हुई जहां से उन्होंने स्नातकोत्तर की डिग्री हासिल की थी. मौलाना की पत्नी सलमा खातून का निधन पूर्व में ही हो चुका है. मौलाना अपने पीछे तीन पुत्र और दो पुत्री को छोड़ गए हैं.

Editor-in-Chief

Tech Graduate Pandit, Accidental Journalist, Foodie, love Challenges, love Travelling & blog about it.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

बिहार की खबरों से रहे अपडेट

Close