Breaking NewsEducation & InformationShivhar

पिपराही प्रखण्ड के बसहीया शैख में स्थित AMS कोचिंग ने तोड़ा रिकॉर्ड 16 लड़कियों के साथ चार लड़के प्रथम लड़कियों ने मारी सबसे ज्यादा बाजी.

शिवहर- पिपराही प्रखंड के बसहिया शेख गांव के AMS कोचिंग सेंटर ने थोड़ा इस साल का रिकॉर्ड पिपराही प्रखंड से 16 लड़कियों के साथ 4 लड़के हुए प्रथम 3 तीन लड़कियां सेकंड। बताया जा रहा है इस साल इस कोचिंग का सबसे बढ़िया रिजल्ट हुआ है जिसमें लड़कियों ने काफी उत्साह के साथ बाजी मारी है।

वहीं इंटरमीडिएट का रिजल्ट 2:30 बजे आने वाला था बच्चों के दिल में हलचल थी कि मेरे रिजल्ट का क्या होगा मगर जहां शिक्षा जी ही जाती हो महत्वपूर्ण तरीके से वहां रिजल्ट से क्या डरना है।

जी हम आपको बता दे AMS कोचिंग सेंटर के संचालक अब्दुल मन्नान ने बताया हमने इंटरमीडिएट के बच्चों को स्पेशल क्लास दिया। और बच्चों पर काफी मेहनत किया और उन्होंने बच्चों का भी शुक्रिया अदा किया कि वे अपने शिक्षक के आदेश पर उतरे और इतना बेहतर रिजल्ट लाए।

Ams कोचिंग सेंटर के संचालक अब्दुल मन्नान ने अपने सभी कोचिंग के बच्चों को अच्छे भविष्य और अच्छे रिजल्ट के लिए शुभकामना दिये।

वहीं कोचिंग के संचालक अब्दुल मनान ने कहा इंटरमीडिएट का नया बैच 2 अप्रैल से प्रारंभ हो रहा है। जिन बच्चों को इंटरमीडिएट का कोर्स करना है इस कोचिंग में आकर आप हमसे संपर्क कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

बिहार की खबरों से रहे अपडेट

Close