Big NewsBrandBiharBreaking NewsGood NewsNATIONALNational PoliticsPatna

बड़ी खबर ! धारा 370 के विरोध करने वाले को जूते का माला पहनाएगी, सवर्ण सेना……..

देश के लिए एक गौरवशाली और ऐतिहासिक निर्णय है........

सूत्रों के हवाले से इस वक्त की बड़ी खबर यह आ रही है की, सवर्ण सेना ने धारा 370 हटाए जाने का विरोध करने वाले सभी सांसदों को क्षेत्र में आने पर जूते का माला पहनाएगी. संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष भागवत शर्मा ने चेतावनी देते हुए कहा कि संसद सत्र के बाद गृह क्षेत्र लौटने पर उनका घेराव किया जाएगा और उन्हें जूतों की माला पहनाई जाएगी.

आप को बतादे की भागवत शर्मा ने कहा कि कश्मीर से धारा 370 को हटाया जाना, देश के लिए एक गौरवशाली और ऐतिहासिक निर्णय है. इस निर्णय पर हम पूरी तरह से केंद्र सरकार के साथ हैं. सवर्ण सेना भारत सरकार के इस निर्णय के साथ पूरी मजबूती के साथ खड़ी है. धारा 370 हटाने के लिए उन्होंने वर्तमान भाजपा सरकार एवं इसका समर्थन करने वाली सभी पार्टियों का धन्यवाद दिया.

साथ ही उन्होंनें ने कहा कि, भारत के ही एक अंग में भारतीयों को समानता का अधिकार नहीं था. भारतीयों को जमीन खरीदने का अधिकार नहीं था, और वहां की लड़कियों से विवाह करने का अधिकार नहीं था. ऐसा कानून भारत की एकता और अखंडता के लिए खतरा था. इस कानून को हटाकर केंद्र सरकार ने कश्मीर को आज भारत का एक अखंड हिस्सा बना दिया है.

जो भी राजनीतिक दल धारा 370 हटाने का विरोध करेंगे उनके सभी नेताओं का विरोध किया जाएगा और उन सांसदों को जूतों की माला पहनाई जाएगी. सवर्ण सेना ने सभी राजनीतिक दलों को चेताया है कि राष्ट्रहित के मुद्दे पर एकजुट रहें. अगर इस मुद्दे का धार्मिक आधार पर ध्रुवीकरण करने का प्रयास किया या समाज को बांटने का प्रयास किया तो नेताओं को बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी.

न्यूज़ बिहार से कुमार गुड्डू की रिपोर्ट.  

Editor-in-Chief

Tech Graduate Pandit, Accidental Journalist, Foodie, love Challenges, love Travelling & blog about it.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Close
×

बिहार की खबरों से रहे अपडेट

Close