Big NewsBreaking NewsMadhubani

मिथिला विकास बोर्ड की मांग को लेकर एक अक्टूबर को मिथिला बंद…

अपनी आवाज को सरकार तक पहुंचाने के लिए यूनियन एक अक्टूबर को मिथिला बंद का आयोजन कर रही है.../...

मधुबनी । अंधराठाढ़ी। संस। मिथिला स्टूडेंट यूनियन द्वारा मिथिला विकास बोर्ड की मांग को लेकर एक अक्टूबर को मिथिला बंद किया जाएगा। प्रस्ताबित बैंड को सफल बनाने के लिए एमएसयू सेनानियों ने प्रखंड के विभिन्न पंचायतों का दौरा कर जनसंपर्क अभियान चलाया। विभिन्न पंचायतों में जगह जगह बैठक कर लोगो को इसके बारे में जानकारी दी गयी। इस कार्यक्रम का नेतृत्व जिला कार्यकारिणी सदस्य मिहीर कुमार ठाकुर ने किया।
बैठक को संबोधित करते हुए जिला कार्यकारिणी सदस्य मिहीर ने कहा कि मिथिला विकास बोर्ड 7 करोड़ मैथिल के अधिकार की मांग है। सभी दलों की सरकारों ने वर्षो से मिथिला के गाँवो की संपन्नता को छिनने का काम किया है। किसानों के स्टेट बोरिंग, बच्चों के शिक्षा और युवाओ के रोजगार हेतु उद्योग-धंधा को नष्ट करने का काम किया है। वर्तमान सरकार की शिक्षा नीति पूर्णतः विफल है। युवाओं के रोजगार सृजन हेतु सरकार कोई कारगर कदम नही उठा रही है। मिथिला विकास बोर्ड के माध्यम से यूनियन मिथिलावासियों की मांग को केंद्र व राज्य सरकार के समक्ष रख रही है। अपनी आवाज को सरकार तक पहुंचाने के लिए यूनियन एक अक्टूबर को मिथिला बंद का आयोजन कर रही है।
इस बैठक में और पंचायत भ्रमण अभियान में जिला नगर अध्यक्ष कुंदन कुमार, दीपक, सुधाकर, अजय झा, वशिष्ठ मिश्रा, सोनु झा, आनंद झा सहित दर्ज़नो सेनानी शामिल थे ||

NBL Madhubani

"है जो जमीर जालिम उसे बेनकाब कर दे,ये खामोशी तोड़ दे तू इंकलाब कर दे"

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

बिहार की खबरों से रहे अपडेट

Close