Aurangabad

गुरुआ में गणितज्ञ डाॅ केसी सिंहा करेंगे मार्गदर्शन क्विज में उत्तीर्ण बच्चे को सम्मानित…

औरंगाबाद : गुरुआ प्रखंड में ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं में छिपी हुई प्रतिभा को उजागर करने वाली संस्था मार्गदर्शन कोचिंग सेंटर के द्वारा आयोजित मार्गदर्शन क्विज प्रतियोगिता में उत्तीर्ण बच्चे को दस फरवरी के दिन सम्मान समारोह का आयोजन कर सम्मानित किया जाएगा।

जिसमें पटना विश्वविद्यालय के गणित विभाग के एचओडी व महान गणितज्ञ डाॅ केसी सिंहा मानववादी मोर्चा के संरक्षक राघवेंद्र नारायण यादव, जिला पार्षद कौशल कुमार वर्मा एवं बिहार के स्टुडेंट फ्रेंड्स के मैनेजर संजीव कुमार उपस्थित होकर छात्रों को सम्मानित करेंगे।

यह जानकरी मार्गदर्शन कोचिंग सेंटर के निर्देशक विनय कुमार ने दिया है।उन्होंन यह भी बताया कि गणितज्ञ डाॅ केसी सिंहा का गुरुआ के धरती पर पहली बार आगमन हो रही है।इसलिए छात्र-छात्राओं में काफी उत्साह देखा जा रहा है।

बताया जा रहा है कि मार्गदर्शन क्विज प्रतियोगिता में शामिल छह हजार छात्रों में प्रथम द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले बच्चे को पॉलीटेक्निक, दरोगा, आईटीआई समेत किसी भी प्रतियोगिता की निःशुल्क तैयारी करवाया जाएगा।इसकी घोषणा भी गणितज्ञ डाॅ केसी सिंहा के द्वारा उसी मंच पर किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

बिहार की खबरों से रहे अपडेट

Close