Aurangabad

आरा में बढा जन अधिकार पार्टी की जनाधार कार्यकर्ताओं में उत्साह…

औरंगाबाद : जन अधिकार पार्टी (लो०) के सुप्रीमो व पूर्व सांसद पप्पू यादव जैसे ही आरा पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने उनकी जोरदार स्वागत किया गया।इस के बाद कार्यकर्ताओं ने उनको फूल मालाओं से लाद दिया ।कार्यकर्ताओं के प्यार एवं उत्साह को देख कर पप्पू यादव काफी खुश हो उठे। आपको बताते चलें कि पप्पू यादव गोवर्धन पूजा के शुभ अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे है। जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव का आगमन आरा में हुआ।

सांस्कृतिक कार्यक्रम का उद्धघाटन करते हुए अपने सम्बोधन में कहा कि सरकार निकमी हो चुकी है,अब युवा वर्ग को आगे आने की जरूरत हैतभी देश और समाज का बिकाश हो सकता है।आरा के सोनवरसा में धनंजय मिश्रा जी ने अपने सैकड़ों साथियों के साथ जन अधिकार पार्टी (लो०) की सदस्यता ग्रहण किया है। पार्टी के प्रदेश महासचिव सह राज्य सदस्यता प्रभारी संदीप सिंह समदर्शी ने कहा कि पार्टी की नीति, कार्यक्रम और राष्ट्रीय अध्यक्ष महोदय के नेतृत्व में जनसेवा लोगों को पसंद आ रही है। इससे पार्टी का आधार भी बढ़ रहा है। हम पार्टी राज्य सदस्यता प्रभारी होने के नाते धनंजय मिश्रा एवं उनके साथ शामिल हुए सभी नये साथियों को पार्टी में स्वागत करते हैं, मुझे उम्मीद ही नही पूरा भरोसा है कि इन लोगों से पार्टी और मजबूत होगी।

आरा के साथियों ने माना कि राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ही बिहार के असली सेवक हैं, जो लगातार गरीबो,शोषितों, की आवाज लगातार उठा रहे है।इनके नेतृत्व की सरकार ही बिहार की कायाकल्प बदल सकती हैं। पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष पूर्व मंत्री मो० अखलाक़ अहमद ने भी संबोधित किया और आरा के साथियों के प्रति अभार जताया।  इस मौके पर पार्टी के युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष बबन यादव, जिला अध्यक्ष ब्रजेश कुमार सिंह,रितेश कुमार,सुजीत कुशवाहा, अविनाश शर्मा,रघुपति यादव,सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

बिहार की खबरों से रहे अपडेट

Close