Aurangabad

रफ़ीगंज में पर्लवाइन इंटरनेशनल मेगा सेमिनार का किया गया आयोजन…

औरंगाबाद : रफ़ीगंज के दावत रेस्टोरेंट में पर्लवाइन इंटरनेशनल का मेगा सेमिनार का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि कम्पनी के पाँचवे स्थान को हासिल करने वाले विनोद कुमार मिश्रा मौजूद थे।

उन्होंने सबसे पहले पर्लवाइन इंटरनेशनल के संस्थापक डेनियल जौनसन का शुक्रिया अदा किया और बताया कि डेनियल जौनसन ने पर्लवाइन इंटरनेशनल की स्थापना अमेरिका में 2015 में हुई थी ‘ उसके बाद ये कम्पनी जनवरी 2018 में भारत में आई आज की तारीख़ में कम्पनी इतनी बड़ी हो चुकी है 139 देशों में काम कर रही है ।

आगे उन्होंने बताया की डेनियल जौनसन ने ऐसी कम्पनी की स्थापना की है जिससे हर वर्ग के लोग आसानी से अपने सपनो को पूरा कर सकते हैं । आगे उन्हो ने कम्पनी के सारे प्लान ऑर कम्पनी के उद्देश्य को बताया की इस कम्पनी में जुड़ने के बाद लोग अपने सपनो को कैसे साकार कर सकते हैं। साथ ही साथ अपने अनुभव को भी लोगों के सामने शेयर किया की कैसे उन्होंने कम्पनी के पाँचवें स्थान को हासिल किया।

इस मौक़े पर कम्पनी के चौथे स्थान को हासिल करने वाले डॉक्टर नेसार अहमद ऑर कमलेश विश्वकर्मा जी मौजूद थे इन्होंने भी अपने अनुभव को लोगों के सामने साझा किया डॉक्टर नेसार अहमद ने बताया की लोग अपने सपनो को पर्लवाइन इंटरनेशनल के साथ जुड़ कर कैसे पूरा कर सकते हैं।

इस आयोजन को सफल बनाने में उन्होंने अपनी पूरी टीम का धन्यवाद किया इस कार्यक्रम को रफ़ीगंज के पर्लवाइन इंटरनेशनल टीम ने आयोजित किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

बिहार की खबरों से रहे अपडेट

Close