AurangabadBig NewsBreaking NewsPolitics

मौका मिला तो गुरुआ से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे निरंजन कुमार दांगी…

गुरुआ प्रखंड के बरमा पंचायत के सेसारी गांव के रहने वाले राजेंद्र प्रसाद सिंह के बड़े पुत्र व गुरुआ विधान सभा क्षेत्र में...

गुरुआ प्रखंड के बरमा पंचायत के सेसारी गांव के रहने वाले राजेंद्र प्रसाद सिंह के बड़े पुत्र व गुरुआ विधान सभा क्षेत्र में जाने माने समाजसेवियों में एक अलग पहचान रखने वाले युवक निरंजन कुमार दांगी अपनी मेहनत के बदौलत सबके लोकप्रिय बन गए हैं।

इनकी कार्यशैली से प्रत्येक युवा वर्ग के लोगों के युवान पर एक ही बात आ रही है कि शायद गुरुआ विधान सभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व निरंजन कुमार दांगी जैसे समाजसेवी युवक के हाथो में मिल जाता तो सभी वर्ग के लोगों का बेहतर विकास होता।

चाल्होपुर गांव के रहने वाले सामाजिक कार्यकर्ता इंजीनियर राजेश पासवान बताते हैं कि निरंजन कुमार दांगी एक ऐसे व्यक्ति का नाम है जो हमेशा दूसरे व्यक्ति के ही काम में लगे होते हैं।जिस प्रकार भारतीय सीमा पर सैनिक हर भारतीय की सुरक्षा में अपनी प्राण की आहुति देने के लिए तैयार होते हैं।उसी प्रकार निरंजन कुमार दांगी भी गुरुआ विधान सभा क्षेत्र के लोगों के सेवा में तत्परता दिखाते है।सामाजिक कार्यकर्ता निरंजन कुमार दांगी ने एक मुलाकात में बताया कि यदि मौका मिला तो गुरुआ से विधानसभा के जनता की सेवा करने के लिए चुनाव जरुर लङेंगे।

औरंगाबाद से कौशलेन्द्र यादव की रिपोर्ट .

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

बिहार की खबरों से रहे अपडेट

Close