Big NewsBreaking NewsMadhubaniPatna

हरलाखी- आम के बगीचे से नाबालिग लड़की का शव बरामद…

मधुबनी | मो० ऐजाज | हरलाखी थाना क्षेत्र के कानहरपट्टी गांव में एक नाबालिग लड़की की शव बरामद कान्हरपट्टी में उस समय सनसनी फैल गई जब गांव से कुछ दूर बगीचे में आम के पेड़ में लटकता हुआ एक नाबालिग लड़की का शव देखा गया.जिसके बाद गांव में सनसनी फैल गया उसके बाद लोगों की भीड़ जमा होने लगे मृतक लड़की की पहचान गाँव के मो.जाकिर साफी के पन्द्रह वर्षीय पुत्री गुलशन खातून के रुप में किया गया है.

हरलाखी- आम के बगीचे से नाबालिग लड़की का शव बरामद…

Posted by Nbl Madhubani on Monday, December 9, 2019

घटना सोमवार दोपहर की है जानकारी के अनुसार लड़की का शव आम के पेड़ से झूलते कुछ ग्रामीणों ने देखा, जिसकी सूचना मृतिका के परिजनों को दिया गया.

आनन-फानन में परिजन उक्त बगीचे में पहुंची और फांसी से उतार शव को अपने घर लेकर आ गए..इसके बाद घटना की जानकारी मिलते ही हरलाखी थाना पुलिस दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन करने में जुट गई करीब एक किलोमीटर दूर उक्त बगीचे में पहुंची.और घटना स्थल की जांच पड़ताल की.हलांकि ग्रामीणों के द्वारा बताए गये घटना स्थल पर पाॅइजन का गंध भी आ रहा था.

इधर पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेजने की तैयारी में लगी हुई थी इस बावत थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया की घटना संदेहास्पद है.पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हि घटना की कारणों का सही पता चल सकेगा ||

NBL Madhubani

"है जो जमीर जालिम उसे बेनकाब कर दे,ये खामोशी तोड़ दे तू इंकलाब कर दे"

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

बिहार की खबरों से रहे अपडेट

Close