Big NewsBreaking NewsMadhubaniPatna

घोघरडीहा- मुख्यमंत्री के संभावित कार्यक्रम की खबर से लोगों में भुतही बलान नदी में पुल निर्माण की आस जगी…

मधुबनी | घोघरडीहा | मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के संभावित कार्यक्रम की खबर से कालीपुर एवं धनखोइर के ग्रामीणों में भुतही बलान नदी में पुल निर्माण की आस जगी है। गुरुवार को ब्रह्मपुरा बथनाहा पंचायत के पंचायत समिति सदस्य सुशील कामत ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर मधेपुर प्रखंड के बरियरबा से ही कालीपुर-इस्लामपुर के बीच भुतही बलान नदी में बनने वाली पुल का शिलान्यास करने की मांग की है। बता दे कि आगामी शनिवार को मधेपुर प्रखंड के बरियरबा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कार्यक्रम प्रस्तावित है। जिसको लेकर प्रशानिक तैयारी अंतिम चरण में है।

इस्लामपुर-कालीपुर के बीच भुतही बलान नदी में चचरी पुल जंहा मुख्यमंत्री ने आरसीसी पुल निर्माण का घोषणा किया था…/…..

पिछले दिनों जल संसाधन मंत्री संजय झा एवं सांसद रामप्रीत मंडल ने भी बरियरबा का दौड़ा किया था। कालीपुर धनखोइर के लोगो का मानना है कि मुख्यमंत्री आएंगे तो जिला के अंदर कई योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास भी करेंगे। इसीलिए यंहा के लोगों को उम्मीद है कि चुकी मुख्यमंत्री स्वयं इसी वर्ष 19 जनवरी को प्रखंड के गड़बा गांव में स्वतंत्रता सेनानी अनंतलाल कामत के मूर्ति अनावरण समारोह को संबोधित करते हुए कालीपुर-इस्लामपुर के बीच भुतही बलान नदी में पुल निर्माण कराने की घोषणा किया था।

पंचायत समिति सदस्य सुुुशील कामत…./…..

ब्रह्मपुरा-बथनाहा पंचायत के पंचायत समिति सदस्य सुुुशील कामत सहित सम्बंधित गांव के लोगों को पूरी उम्मीद है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मधेपुर के बरियरबा में कार्यक्रम के दौरान यंहा पुल निर्माण का आधारशिला जरूर रखेंगे। बता दे कि जिस जगह नदी में पुल निर्माण की घोषणा हुई है। वर्तमान में उक्त स्थान पर नदी में ग्रामीणों ने आपसी सहयोग से चंदा इकट्ठा कर चचरी पुल का निर्माण कर आवागमन करते है ||

NBL Madhubani

"है जो जमीर जालिम उसे बेनकाब कर दे,ये खामोशी तोड़ दे तू इंकलाब कर दे"

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

बिहार की खबरों से रहे अपडेट

Close