Big NewsBreaking NewsMadhubaniPatna

लौकहा/बासोपट्टी/बाबूबरही- भतीजे ने नशेड़ी चाचा को पहुंचवाया जेल, पुलिस ने शराब बेचने व पीने वाले आरोपित को भेजा जेल , शराब पीकर हंगामा करने के आरोप में गिरफ्तार….

मधुबनी | लौकहा थाना के लौकहा बाजार के एक व्यक्ति ने शराब पीकर हंगामा कर रहे अपने चाचा को जेल पहुंचवा दिया। मो राशिद द्वारा अपने चाचा मो अमानुल्लाह उर्फ मन्नू मियां के खिलाफ थाने में आवेदन देकर इसकी जानकारी दी गयी थी। पुलिस ने तत्परता दिखाते मंगलवार रात शराब के नशे में हंगामा करते उसको गिरफ्तार कर लिया और उत्पाद अधिनियम की धाराओं में मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया । दूसरी ओर खजौली थाना क्षेत्र के रसीदपुर के पियक्कड़ प्रमोद राय को मंगलवार की रात गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार पियक्कड़ को बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। मंगलवार की शाम शराब पीकर हो—हंगामा कर रहा था। थानाध्यक्ष रामचंद्र चौपाल ने कहा कि पीएचसी में मेडिकल कराने के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

पुलिस ने शराब बेचने व पीने वाले आरोपित को भेजा जेल-

बासोपट्टी | पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर घोड़बंकी गांव मे एक अंडे की दुकान से शराब बेचने वाले एवं पीने वाले को पकड़ कर जेल भेज दिया है। इस संबंध में पुअनि सुनील कुमार के प्रतिवेदन पर प्राथमिकी दर्ज हुई है। बताया गया है कि पुलिस को गश्ती करने के दौरान गुप्त सूचना मिली। उसके सत्यापन के लिए पुलिस ने अंडा दुकान पर छापेमारी की। उस समय पुलिस को एक पियक्कड़ मिला। इसकी पहचान घोड़बंकी निवासी दुर्गेश साह के रूप में की गयी है। उसके बाद पुलिस ने दुकान से करीब 48 बोतल नेपाली शराब बरामद की। अंडा दुकानदार की पहचान घोड़बंकी गांव के राम नारायण मंडल के रूप में की गयी है। थानाध्यक्ष इंदल यादव ने बताया कि एक आरोपी शराब का सेवन किया था। मेडिकल जांच में भी पुष्टि हुई थी। वहीं एक अन्य आरोपी के अंडा दुकान से शराब जब्त की गयी है।

शराब पीकर हंगामा करने के आरोप में गिरफ्तार-

बाबूबरही | लोहापीपर गांव के राज लाल साफी अपने ही गांव के गणेश कुमार साफी के खिलाफ शराब पीकर गाली गलौज करने और मारपीट करने के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई है। दर्ज एफआईआर में कहा गया है कि आरोपी शराब पीकर उसे व उसके परिवार के लोगों के साथ अभद्रता की। मना करने पर आरोपी मारपीट करने पर उतारू हो गया। पुलिस को इसकी सूचना देकर आरोपी को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। इसकी पुष्टि थानाध्यक्ष संजय कुमार ने की है। उन्होंने बताया है कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपी को भेज दिया गया ||

NBL Madhubani

"है जो जमीर जालिम उसे बेनकाब कर दे,ये खामोशी तोड़ दे तू इंकलाब कर दे"

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

बिहार की खबरों से रहे अपडेट

Close