Big NewsPatnaPolitics

आ रहे हैं तेजस्वी, गैरभाजपा दल मिल के भगा देंगे मोदी को ..

नीतीश और मोदी दोनों चुप हैं, किसान परेशान कैसा शासन है।

राजद एक बार फिर से अपने लय में आने के लिए तैयार है। राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रवक्ता रघुवंश प्रसाद ने आज प्रेसवार्ता कर इस बात की जानकारी दी। रघुवंश ने कहा कि धीर धरिये हमारे अर्जुन आ गए है। रघुवंश सिंह का आशय तेजस्वी यादव से था जो विदेश से भारत आ गये हैं। रघुवंश ने बताया तेजस्वी जल्दी ही पटना लौटेंगे। न्यूज बिहार से बात करते हुए रघुवंश प्रसाद ने जम कर भाजपा और केंद्र को सरकार मोदी और अमित शाह को घेरा।

न्यूज बिहार के साथ खास बातचीत में रघुवंश ने कहा कि अमित शाह का पेट अबकी बार फुट जाएगा। किसानों को उनके फसल का समर्थन मूल्य तक नहीं मिल रहा है। न्यूज बिहार ने तेज के बढ़ते कीमत पर पुछडे गए सवाल के जवाब में कहा कि देश के लोगों को लूटा जा रहा है। हंसते हुए रघुवंश प्रसाद ने कहा कि सभी गैर भाजपा दल एक जुट हो भाजपा को भगाएंगे।

http://www.elite-edu.org/


प्रेसवार्ता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरते हुए राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह में कहा कि प्रधानमंत्री नही। प्राइवेट मैनेजर की तरह काम कर रहे हैं। देश मुकेश अम्बानी जैसे लोग चला रहे हैं। जियो यूनिवर्सिटी खोलने से साफ है कि अम्बानी के प्राइवेट मैनेजर की तरह काम कर रहे हैं। रघुवंश यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि बिहार सहित देश सुखाड़ की मार झेल रहा है। पर इसकी चिंता न नीतीश को है न ही मोदी को। किसान परेशान है व सरकार में बैठे लोग आपस मे कुर्सी कुर्सी खेल रहे हैं।

रघुवंश प्रसाद सिंह ने बताया कि इसी माह के 27 तारीख को नीतीश सरकार के खिलाफ राजद साइकिल जुलूस निकालेगा। रघुवंश ने कहा कि राज्य में अपराध बढ़ गया है और विकास बिल्कुल ठप्प हैं। किसानों के हालात पर चिंता जताते हुए बिहार को सूखाग्रस्त राज्य घोषित करने का मांग किया। उन्होंने कहा कि अभी बिहार में आसमानी आपदा और सुल्तानी आपदा एक साथ आयी हुई है। एक तरफ तो प्राकृति का कहर है बारिश का कहीं आता पता नही है। वहीं सरकारी (सुल्तानी) तंत्र सिर्फ कागजों पर किसानों की बात कर रहा है। पानी के बिना किसी किसानी खेत मे दरारें पैदा हो गई है। राज्य सरकार की लापरवाही से किसानों को डीजल अनुदान तक नहीं मिल पा रहा है। किसानों को योजनाओं का लाभ पहुंचाने में सरकार फेल हैं। वहीं केंद्र सरकार सिर्फ घोषणाओं और वादों पर चार साल से काम चला रही है।

रघुवंश प्रसाद लालू प्रसाद के बाद ऐसे नेता हैं जो शब्दों का चयन अनोखे और गंवई शब्दों में पिरो कर ऊनी बात रखते हैं। रघुवंश सिंह का लोगों तक बात रखने का अंदाज निराला है जो इनका यूएसपी है। बातचीत के क्रम में रघुवंश प्रसाद ने जदयू प्रवक्ता संजय सिंह को आड़े हाथों लिया कहा कि ऊ गरिहंडा है। ऊ खाली विपक्ष के नेता लोग को गरियाने का काम करता है जिसके कारण नीतीश कुमार चुनाव हारेंगे। रघुवंश प्रसाद ने न्यूज बिहार के संवाददाता के साथ हुई बातचित में कहा कि आप लोग का काम ठीक है। ऐसे ही सच को सामने रखिये।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

बिहार की खबरों से रहे अपडेट

Close