Big NewsPoliticsViral Newsव्यंग!

तीन बेरोजगारों ने मोदी सरकार पर लगाया गम्भीर आरोप, क्या कहा जानिए ..

कर्नाटक में हुई राजनीतिक उठापटक ने विपक्ष में जान फूंक दिया है, हलचल काफी बढ़ गई है।

कर्नाटक चुनाव के बाद जो कुछ घटनाएं घटी उसे लेकर विपक्षी एकता की बातें उठने लगी है। इसके साथ ही देश में बेरोजगारी को मोदी सरकार की सबसे बड़ी हार बता तीन युवा बेरोजगार जमकर हमलावर हो गए हैं। वैसे तो बेरोजगारी राष्ट्रीय समस्या के रूप में विकराल रूप धारण करती जा रही है इसमें कोई शक नही है। क्योंकि आंकड़े बाता रहे हैं की पिछली सरकारों के वनिस्पत मोदी सरकार में नौकरियां काम हुई हैं। वहीं महंगाई पर भी केंद्र सरकार को घेरने के लिए एकजुटता की कवायद तेज हो गई है।

आपको ई बात जानकर कभी खुशी कभी गम वाला सिन इयाद पर जाएगा। सबसे लमहर त ई बात सुन के आप को मजगर लगेगा कि ऊ बेरोजगार युवा लोग कवन कवन है। त नाम है पहिला राहुल गांधी, दूसरा नाम है अखिलेश यादव अउरी तीसरा है तेजस्वी यादव। हां भाई इसमें हैरान काहे हो रहे हैं ई कुल्हि नेता लोग बेरोजगारों की लिस्ट में शामिल हैं। पीएम मोदी से इनको भी शिकायत है कि इन्हें बेरोजगार कर दिया है। खानदानी रोजगार पर जैसे किसी की बुरी नज़र लग गई है।

elite add standy

अब एक तरफ ई तीनो नेता अउरी इनके साथ आगे पीछे गोहार बना कर मोदी सरकार पर हमला बोलने की तैयारी है। ऊ भी पूरे जोर शोर से की जा रही है। कर्नाटक में तनी मनी मोदी अउरी शाह का गोटी फेल का हुआ ई तीनों बेरोजगारों को जैसे घरे बईठल आईएएस का बुलावा आया गया है। तेजस्वी यादव ने तो आनन फानाम में अर्जी भी लगा दिया राज्यपाल के पास। उधर राहुल गांधी भी कुर्ता का बाहीं चढ़ा कर टाईट हैं। अखिलेश यादव को भी लग रहा है कि कर्नाटक में जो हुआ वो काश उत्तरप्रदेश में हो जाता।

बात यहीं तक नहीं रुकी पीएम मोदी के वादों को याद दिलाते हुए तीनों युवाओं ने खूब तंज कसना शुरु कर दिया है। देश भर के युवाओं को सलाह दे रहे हैं कि काहे चुप हो तहनियो त कुछ बोलो भाई काहे की हमनी के संघे संघे तहनियों त बेरोजगारे न रह गए। अब त एक साल से भी कम का टाईम बचल है। फेरु ऊहे कुल्हि घचर पचर बात 2019 तक के वादा को 2022 में घिंच घांच के ले जाने का खेला होगा। बिहार के तेजस्वी तो एके बात दोहरा रहे हैं कि अबहिये समय है। पछुआ गए त बूझिये की फेर पांच साल तक ई मोदी जी लऊकबो नहीं करेंगे। हमनी के बात छोड़ मन के बात से आज़िज कर देंगे।

http://newsbiharlive.com/wp-content/uploads/2018/05/shi.png

जिस तरह का माहौल बना है उसमें हालांकि भाजपा बैकफुट पर है। परंतु इतना ज्यादा भी डैमेज नही हुआ है कि उसे लेकर के विपक्ष तुदतुड़ी बजाए। पर का करिएगा कहा गया है कि खुश रहने के लिए गालिब खयाल अच्छा है। 2019 के चुनाव में अभी देर है पर लगता है तैयारी अभी से शुरू हो चुकी है। जब से केंद्र में एनडीए की सरकार आई है ऐसा लगता है चुनाव हर महीने है। कहाज कर बिहार यूपी बंगाल और झारखंड में तो राजनीतिक माहौल हमेशा टाईटे रहता है।

http://newsbiharlive.com/wp-content/uploads/2018/05/lets-change.png

न्यूज  बिहार का  काम है जो है, जैसा है इसे आप जनता जनार्दन के सामने रख देना। काहे की चौथा खंभा भी कम नेताओं की नजर पर नही चढ़ा हुआ है। परंतु इन सब के बावजूद न्यूज़ बिहार अपना एक अलग पहचान बनाये हुए है। आप सभी का प्यार आशीर्वाद और साथ हमारी हिम्मत और ऊर्जा बढ़ाने में गल्यूकोज का काम करता है। जुड़े राहिये न्यूज़ बिहार के साथ हम आपको हर उस खबर से बाख़बर रखेंगें जिनसे आपका सीधा सरोकार है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

बिहार की खबरों से रहे अपडेट

Close