Tech & Mobile

बाइक बोट कंपनी में निवेशकों को नहीं मिल रहे पैसे, किया हंगामा…

दादरी :
कोतवाली दादरी क्षेत्र के जीटी रोड स्थित कोट गांव के पास बाइक बोट कंपनी पर बुधवार को निवेशकों ने अपनी रकम की वापसी के लिए एक बार फिर हंगामा किया। बता दें कि यह कंपनी संजय भाटी की है, जिनको कुछ दिन पहले बीएसपी ने लोकसभा का प्रभारी बनाया था। दस दिनों बाद ही उन्हें हटा भी दिया गया था।

कोट गांव जीटी रोड पर बाइक बोट का कार्यालय बना है । इस कंपनी में लोगों ने रकम निवेश की है। तय मासिक किस्त न मिलने पर निवेशकों ने हंगामा किया, जिसको लेकर निवेशकों का कार्यालय पर आने का सिलसिला शुरू हो गया है। बुधवार को भारी संख्या में निवेशक जब कंपनी के गेट पर पहुंचने शुरू हुए तो उनसे आइडी लेकर पास बनाने के बाद अंदर भेजना शुरू कर दिया गया।

निवेशक जितेंद्र शर्मा का कहना है कि बीते सितंबर में एक लाख 84 हजार तीन सौ रुपये लगाए थे। कंपनी ने जो किस्त निर्धारित की थी वह पिछले माह से मिलनी बंद हो गई है। उसके लिए कई बार आ गए हैं, लेकिन आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिला है। गजेंद्र का कहना है कि 25 लाख रुपये लगा रखे है। किस्त नहीं मिल रही है। कार्यालय आने पर केवल शांति बनाए रखने को कहा जाता है। अगर उनका लगाया पैसा नहीं मिला तो न्यायालय की शरण लेंगें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

बिहार की खबरों से रहे अपडेट

Close