Viral News

मात्र 15 दिन का कोर्स 16 वें दिन से कमाई, लेट्स चेंज का दावा ..

आपके पास है व्यवसाय का योजना तो, लेट्स चेंज दे रहा एक लाख।

कभी कभी कुछ बातें सीधे असर कर जाती है, भरोसा करने के लिए मन मजबूर करने लगता है। सामने वाले की बात उसके द्वारा दिए गए तर्क और जीवन के खट्टे मीठे अनुभव आपको प्रभावित करते हैं। ऐसे ही एक शख्स हैं लेट्स चेंज (Let’s Change) के कांसेप्ट को ले कर लोगों के बीच एक साकारात्मक सोच के साथ बेहतर भविष्य के सपने साकार करने का मंत्र देने वाले मधुकर। ये पंद्रह दिनों के कोर्स के उपरांत कमाई का एक नायाब विचार लेकर राजघानी पटना में बिहार के हर वर्ग के लोगों को आमंत्रित कर रहे हैं।

लेटस चेंज के कांसेप्ट के माध्यम से मधुकर ने एक ऐसा डिजिटल शार्ट टर्म कोर्स ईज़ाद किया है जो मात्र 15 दिनों के ट्रेनिंग में आपको पूरी तरह से रोजगार और नौकरी करने लायक बना देता है। आप चाहें तो स्वरोज़गार प्रारंभ कर सकते हैं या आप लेटस चेंज के साथ जुड़ कर काम कर सकते है। मधुकर कहते हैं कि अब तक अपने स्मार्ट फोन का प्रयोग आप सिर्फ बात करने या सोशल मीडिया से जुड़े रहने के लिए करते रहे हैं। परंतु मात्र 15 दिनों के ट्रेनिग से आप घर बैठे 5 हजार से 50 हजार या उससे भी ज्यादा कमाई कर सकते हैं।

मधुकर ने न्यूज़ बिहार के साथ बातचीत में कहा की आप अब तक अपना डाटा यूँ ही किसी दूसरे के पोस्ट, प्रोफ़ाइल या अन्य कार्यों के लिए बेकार कर रहे थे। वही आपको आर्थिक लाभ देने लगे तो आप उसे जरूर अपनाना चाहेंगे। मधुकर इसी अवधारणा के साथ इस बिल्कुल ही नए कांसेप्ट को लेकर आये हैं। ये कहते हैं कि आप कोई भी हो छात्र, गृहिणी, बेरोजगार युवा या फिर सेवानिवृत उम्र और योग्यता की सीमा से परे आप एक बार लेट्स चेंज के कार्यालय में मात्र 15 से 20 मिनट का समय दें।

न्यूज़ बिहार से बातचीत के दौरान मधुकर ने बताया की इस ट्रेनिग के लिए कोई भी उम्र सीमा नहीं है। 15 वर्ष से ऊपर के कोई भी युवा या 70 साल से ज्यादा उम्र के रिटार्यड हों या फिर गृह कार्य तक सीमित रहने वाली महिलाएं। हर कोई इस 15 दिन के ट्रैनिंग के बाद खुद को स्वाबलंबी बना सकता है। लेट्स चेंज आपको एक ऐसा ट्रेनिंग देता है जिसके 16 वें दिन आप खुद कमाने योग्य ज्ञान और हुनर सिख लेते हैं। लेट्स चेंज आपको अपने साथ जुड़ कर काम करने का ऑफर भी देता है। इसके अलावे आपके पास कोई अपना कॉन्सेप्ट हो या रोजगार के लिए कोई विचार हो तो उसमें भी सहयोग करता है। आपके द्वारा व्यवसायिक योजना के नए नए प्रोजेक्ट पर आपको एक लाख तक का ऑफर देता है।

लेट्स चेंज के संस्थापक मधुकर ने कहा एक बार हमारे कार्यालय में आएं हमसे सम्पर्क करें और आपने जीवन मे एक बदलाव की शुरुआत करें। मधुकर ने अपनी बात को पुरजोर तरीके से रखते हुए कहा कि 300 तरह के अलग अलग व्यवसायिक प्रोजेक्ट हैं जिनपर काम चल रहा है। हर किसी को अपने रुचि और क्षमता के अनुरूप काम का अवसर, संतुष्टि या फिर पैसा नहीं मिलता। पर लेट्स चेंज आपको आपके ही रुचि, संतुष्टि और मेहनत से अधिक से अधिक कमाने का मार्ग प्रशस्त करने में मददगार बनने को तैयार है।

पटना की राजघानी में हार्ट ऑफ पटना कहे जाने वाले पाटलिपुत्र कॉलोनी जाने वाले रास्ते मे कुर्जी मोड़ से आगे बढ़ने पर लेट्स चेंज का कार्यालय है। आपको मात्र अपने दैनिकचर्या में से थोड़ा सा वक्त निकाल कर एक बार मिलना है। मधुकर कहते हैं कि अनेकों लोग सार्थक बदलाव के साथ खुशी और संतुष्टि महशुस कर रहे हैं उनके एक नाम आपका भी हो सकता है। यह कोई जादू मंत्र नहीं, केरियर मंत्र है जिसके पीछे कई वर्षों का शोध और अनेकों लोगों के एक लम्बे अनुभव समाहित किया गया है। एक ऐसा शोध जिसमें हर वर्ग क्षेत्र और क्षमता के लोगों के विचारोपरांत शुरू किया गया है।

लेट्स चेंज के निदेशक मधुकर ने न्यूज़ बिहार के हवाले से संदेश देते हुए कहा कि बिहार के जिस किसी मे कुछ करने का हौसला है। वो आएं और रोजगार की तलाश खत्म कर रोजगार सृजन करने वाला बनें। अपने साथ हर किसी के लिए रोजगार पैदा करें। आप अपने सपने साझा करें हम उसे योजना बना कर पूरा करेंगे। आइये हम और आप मिल कर स्वाबलंबी बिहार बनाएं हाथ से हाथ मिला हर चेहरे पर खुशियां लाएं।

Related Articles

1 thought on “मात्र 15 दिन का कोर्स 16 वें दिन से कमाई, लेट्स चेंज का दावा ..”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

बिहार की खबरों से रहे अपडेट

Close