Big NewsBreaking NewsMadhubaniViral News

पोशाक, छात्रवृत्ति और एमडीएम से बंचित बच्चो ने प्रखंड विकास पदाधिकारी के पास न्याय की गुहार लगाई…

प्रभारी प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी सतीश चंद्र झा में कहा कि उन्हें इस मामले की जानकारी नही है .../...

मधुबनी । अंधराठाढ़ी।  प्रखंड क्षेत्र के राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय शिवा मंगरोना के दर्ज़नो छात्रों ने शुक्रवार कोअपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन किया। पोशाक, छात्रवृत्ति और एमडीएम से बंचित बच्चो ने प्रखंड विकास पदाधिकारी के पास न्याय की गुहार लगाई है। छात्रों का कहना था कि कि राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय शिवा मगरोना के प्रधानाध्यापिका वीणा देवी बच्चों को छात्रवृत्ति, पोशाक राशि एवं मध्यान भोजन में अनिमियता बरत रही है। शिकायत करने पर नाम काटने की धमकी भी दी जाती है। स्कूल में शिक्षक पढ़ाने में रुचि नही लेते हैं। स्कूल में कुव्यवस्था का माहौल बन गया है।
प्रखंड विकास पदाधिकारी राजेश्वर राम बच्चो के इस तरह आकर प्रदर्शन करने से हतप्रभ थे। इस तरह इतनी धूप में छोटे छोटे बच्चे जिस तरह कई किलोमीटर पैदल चलकर उनके पास पहुंचे वो व्यथित करने वाला था। छात्रों ने बीडीओ को लिखित में भी आवेदन दिया है। प्रखंड विकास पदाधिकारी राजेश्वर राम ने बताया कि बच्चो की शिकायत पर कठोर कदन उठाया जाएगा। वे विद्यालय पहुंचकर निश्चित रूप से जांच करके और उचित प्रशासनिक कार्यवाही करेंगे। प्रभारी प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी सतीश चंद्र झा में कहा कि उन्हें इस मामले की जानकारी नही है। वो अपने स्तर से मामले की जांच कर कार्यवाही करेंगे।
मौके पर मौजूद छात्र ललित कुमार, सुमंती कुमार, हरिओम कुमार मंडल, अरुण कुमार यादव, देवसुंदर कुमार मंडल, सुजीत कुमार ठाकुर, अर्जुन कुमार पासवान, विक्की कुमार मंडल, प्रेम सागर कुमार मंडल, राहुल कुमार मंडल, विकास कुमार मंडल, विपिन कुमार मंडल आदि ने मामले की जांच की मांग की है। हालांकि स्कूल की प्रधानाध्यपिका बीना देवी इस तरह की आरोपो से इनकार करती है। उन्होंने कहा कि कोई बच्चो को बरगलाकर प्रखंड आफिस ले गया था। स्कूल में सभी बच्चों को ससमय पोषक, छात्रवृत्ति और एमडीएम संचालित होता है ||

NBL Madhubani

"है जो जमीर जालिम उसे बेनकाब कर दे,ये खामोशी तोड़ दे तू इंकलाब कर दे"

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

बिहार की खबरों से रहे अपडेट

Close